Breaking News

Ravi Shastri visits famous temple in Thiruvananthapuram

Ravi Shastri prayed in the famous Sreevallam Parasuram temple in Thiruvananthapuram.

T20I
Ravi Shastri visits famous temple in Thiruvananthapuram
 भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे और अंतिम टी 20आई के पहले भारतीय टीम के प्रमुख कोच रवि शास्त्री ने तिरुवनंतपुरम में प्रसिद्ध श्रीवल्लम् परशुरामम मंदिर में प्रार्थना की। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सोमवार सुबह मशहूर मूर्ति में कुछ समय व्यतीत करते थे और अपनी टीम में शामिल होने के लिए वापस जाने से पहले कुछ अनुष्ठान भी करते थे।

अगर भारत तिरुवनंतपुरम में जीत हासिल कर सकता है तो वे पांच साल के अंतराल में अपनी तीसरी टी 20 आई श्रृंखला जीत दर्ज कर पाएंगे। हालांकि, न्यूजीलैंड कोई कमजोर नहीं होगा और कम से कम प्रारूप में भारत के खिलाफ उनके रिकॉर्ड पर विचार करेगा, मंगलवार को दोनों पक्षों के बीच यह एक कठिन लड़ाई होगी।

पहला ट्वेंटी -20 मैच जीतकर 53 रनों के बाद भारत अगले मैच में राजकोट में 40 रनों से हार गया। जबकि कप्तान कोहली ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा जबकि अन्य टीम इस कार्य के लिए तैयार नहीं हुई। इसलिए, मेजबान बल्ले और गेंद के साथ एक बेहतर प्रदर्शन प्रदर्शित करने की जरूरत है। दूसरी ओर, न्यूजीलैंड, उसी गति के साथ जारी रखना चाहेंगे।

बहरहाल, बारिश खेलने की ख़राब गेंदों का खतरा बहुत बड़ी है। मौसम विभाग के साथ भी बारिश और झरने के मौसम की भविष्यवाणी करते हुए, प्रशंसकों को उम्मीद है कि वर्षा-देवता दूर रहेंगे। केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) भी आश्वस्त करने के लिए चले गए हैं कि स्टेडियम में ड्रेनेज की सुविधाएं अच्छी हैं और यहां तक ​​कि अगर मैच के दौरान बारिश होती है, तो इसे बहुत अधिक देरी के बिना फिर से शुरू किया जा सकता है।

No comments