Breaking News

Manchester United vs Tottenham Hotspur live streaming: Watch Premier League 2017/18 on TV, online

 

संयुक्त टोटेनहैम पर ले जाता है, जो लीग शीर्ष-स्कोरर हैरी केन के बिना शनिवार, 28 अक्टूबर ओल्ड ट्रैफर्ड में होगा। लाइव देखने के लिए देखें|

tottenham

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मेजबान टोटेनहम हॉटस्पर को ओल्ड ट्रॉफर्ड में 28 अक्टूबर को प्रीमियर लीग 2017/18 के मुकाबले में मुंह में पानी देने की उम्मीद है।

पिछले हफ्ते हडर्सफील्ड टाउन के दौरे पर जोस मोरींहो के पुरुषों को 1-2 की हार का सामना करना पड़ा। टेरियर्स से दो प्रथम आधे गोलियां सुनिश्चित कर चुके हैं कि रेड डेविल्स को चालू सीज़न के पहले झटका लगा, जिसमें वे प्रभावशाली रहे हैं।

हालांकि, यूनाइटेड ने बुधवार, 25 अक्टूबर को लीग कप मुठभेड़ में सड़क पर स्वानसी शहर को 2-0 से हराकर अपनी हार से बरामद किया।

लीग टेबल पर दूसरे स्थान पर बैठे, मैनचेस्टर सिटी, पांच पॉइंटों के असंसदीदार नेताओं को शीर्ष पर लीड कम करने की उम्मीद होगी। मेजबान की संभावना मजबूत दिख रही है क्योंकि टोटेनहैम लीग शीर्ष स्कोरर के बिना होगा (8) हैरी केन, जो एक गंवार की चोट के कारण शनिवार के संघर्ष से बाहर हैं।

विशेष रूप से, केन ने घर पर पिछले हफ्ते लिवरपूल 4-1 को कुचलने वाले स्पर्स में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हालांकि, इंग्लैंड अंतरराष्ट्रीय मैच के अंत में उतर आया। मॉरिसियो पॉचेटिटिनो ने पुष्टि की है कि शनिवार के बड़े संघर्ष के लिए 24 साल की उम्र में वापसी करने की संभावना असंभव है |

live
  
टॉटेनहैम का आत्मविश्वास अधिक निराशाजनक था जब वे 26 अक्टूबर को वेस्ट हैम यूनाइटेड के घर से ईएफएल कप से बाहर हो गए थे। तीसरे स्थान पर लीग टीम, जो यूनाइटेड के साथ अंक पर बनी हुई है, उन्हें एक अच्छा मौका मिला है मौसम में शुरुआती मुकाबले अपने शीर्षक प्रमाण पत्र साबित करने के लिए

दूसरी ओर, डिफेंडर फिल जोन्स की वापसी से यूनाइटेड को मजबूत किया जाएगा, जो हडर्सफील्ड टाउन से यूनाइटेड की हार के पहले छमाही में हार गए थे। एरिक बेली, जो अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के बाद से कार्रवाई में नहीं हैं, आगामी टकराव के लिए भी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं।

जोस मोरींहो अपने पुरुषों को सुरक्षित खेलने और सीज़न की शुरुआत में शीर्ष टीमों के खिलाफ ड्रॉ करने के लिए व्यवस्थित देखने के लिए खुश हैं। हालांकि, शनिवार को तौटेनहैम स्टार केन की अनुपस्थिति में पुर्तगाली रणनीति के लिए रणनीति पर हमला करने का मोहक हो सकता है।

No comments