Breaking News

Big Boss 11: Shilpa Shinde's dark secret has been threatened to reveal Vikas Gupta!

 Shilpa Shinde's dark secret has been threatened to reveal Vikas Gupta!

vikas gupta
Shilpa Shinde
शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के व्यक्तिगत समीकरण के स्पार्क्स बिग बॉस 11 के भव्य प्रीमियर से स्पष्ट थे। तब से, दोनों ने एक-दूसरे को परेशान करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ा है। मौखिक विवादों से प्रत्येक दूसरे नामों को कॉल करने के लिए, उन्होंने यह सब किया है

हाल ही में, टेलीविज़न निर्माता विकास गुप्ता को शिल्पा शिंदे को धमकाया गया था कि वे अपने तरीके सुधार लें और उन पर व्यक्तिगत टिप्पणी न करें, फिर भी वह अपने रहस्यों को खुलासा करना शुरू कर देंगे। शिल्पा ने पार्थ सार्थन के नाम के बाद यह हुआ, जिसने यौन उत्पीड़न के विकास का आरोप लगाया था। विकास ने आगे रोमित राज का नाम लेने की धमकी दी और फिर खुद को वापस ले लिया।

आपमें से उन लोगों के लिए, जो सोच रहे हैं कि विकास ने शिल्पा को रोहित के नाम से क्यों निशाना बनाया, यहाँ वह रहस्य है जो वह इशारा कर रहा था। एक समय पर, चीजें बदसूरत हो जाने से पहले शिल्पा ने रोहित राज से लगभग विवाह किया था। पहले जो टीवी शो माया के सेट पर मिले थे, उन दोनों ने गोवा में एक भव्य समारोह में 2009 में गाँठ को टाइट करना था लेकिन डी-डे के कुछ दिनों पहले शादी को बुलाया गया था।

एक वर्ष के बारे में शिल्पा के साथ अपने पतन के बाद, रोहित ने टीना कक्कड़ से शादी की। शिल्पा ने स्पॉटबॉय को पिछले साल एक साक्षात्कार में कहा था, "मैं अतीत को खोदना नहीं चाहता हूं, लेकिन मैं कहूंगा कि किसी के लिए अपनी पत्नी से अपने माता-पिता के साथ संबंध टूटने की उम्मीद करना गलत है।"

सभी शादी के शुभारंभ किए गए, शादी के कार्ड मुद्रित किए गए थे। शिल्पा ने अपनी शादी की पोशाक और आभूषण भी खरीदे थे लेकिन वास्तविक तिथि से पहले एक महीने के बारे में विवाह बंद कर दिया गया था।

No comments